Search Article

रावलपिंडी पाकिस्तान में हिन्दू मंदिरों को तोड़ दिया गया ,ये संदेश होली 2021 के दिन दिया कट्टरपंथियों द्वारा हिन्दुओं को टारगेट

रावलपिंडी पाकिस्तान में हिन्दू मंदिरों को तोड़ दिया गया ,ये संदेश होली 2021 के दिन दिया कट्टरपंथियों द्वारा हिन्दुओं को टारगेट

नमस्कार दोस्तों हिंदू आर्यावर्त डॉट कॉम में हार्दिक स्वागत है आप सभी दर्शकों पाठकों  को होली की हार्दिक शुभकामनाएं। 

आप लोगों को पता ही होगा कि आज के दिन पाकिस्तान के रावलपिंडी में हिंदू मंदिर पर हमला हो गया इस पर पूरा मीडिया खामोश है कहीं कोई खबर नहीं चला रहे हैं सभी लिबरल गैंग बुर्के में छुपे हुए हैं। 

पाकिस्तान में 100 साल पुराने मंदिर को होली के दिन तोड़ दिया गया इस पर पूरा मीडिया खामोश है। 

जैसा कि डॉन अखबार पाकिस्तान के मुताबिक, एवैक्यू ट्रस्ट प्रॉपर्टी बोर्ड (ETPB) के राजा अब्बास जैदी रावलपिंडी के बन्नी पुलिस थाने में एक एफ आई आर दर्ज करवाया है मंदिर पर हमले का घटना शनिवार को शाम 7:30 बजे शहर के पुराना किला क्षेत्र में हुआ। 

फिर से पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का हिंदुओं के प्रति वहां जो अल्पसंख्यक हैं उनकी सुरक्षा की बात करते हैं हिंदू मंदिर पर हमला यह दर्शाता है कि पाकिस्तान में बहुत ही पूरी तरीके से हिंदुओं को प्रताड़ित किया जा रहा है। 

मंदिर के ढांचे को नुकसान पहुंचाया गया । सिक्योरिटी ऑफिसर सैयद रजा अब्बास जैदी ने मंदिर के पवित्रता को नुकसान पहुंचाने वालों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की मांग की है तथा उन्होंने बताया कि सैकड़ों की संख्या में उन्मादी भीड़ आई और मंदिर पर धावा बोल दिया जिससे मंदिर मुख्य दरवाजे को क्षतिग्रस्त कर दिया गया। जैसा कि Rawalpindi Pakistan में आये दिन सैकड़ों मंंदि तोड दिया गया पाकिस्तान के प्रधानमंत्री चुुुुुुुुप्पी साध रखे हैं।

पुलिस को दिया गया शिकायत में बताया गया कि पिछले 1 महीने मंदिर के निर्माण और मरम्मत का कार्य चल रहा था मंदिर के सामने कुछ अतिक्रमण किया गया जिसमें 24 मार्च को हटा दिया गया था मंदिर में धार्मिक गतिविधियां शुरू नहीं हुई थी और ना ही वहां पूजा करने के लिए मोदी रखी गई थी।

rawalpindi in urdu, rawalpindi history, rawalpindi weather, rawalpindi map, rawalpindi map live, rawalpindi news, rawalpindi postal code, rawalpindi temperature,hindu aryavart.hindi news,breaking news,pakistan hindu temple,imran khan

मंदिर के प्रशासक ओम प्रकाश ने घटना की पुष्टि की है उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस रावलपिंडी के जहां मंदिर टूटे हैं वहां पहुंचे और हालात को काबू किया और सुरक्षा के लिए उनके घर के साथ-साथ मंदिर में भी पुलिस की तैनाती की गई है इसके साथ ही मंदिर में होली समारोह न किए जाने की पुष्टि भी हुई हुई है।


                                                                                                                                                                      

इसके पहले भी बहुत सारे मंदिर तोड़े गए हैं जिसमें खैबर पख्तूनख्वा इलाके के एक मंदिर में तोड़फोड़ की गई थी जिसमें पाकिस्तान के धार्मिक पार्टी जमीयत उलेमा ए इस्लाम के कट्टरपंथियों द्वारा हिंदू मंदिर पर निशाना बनाया गया और तोड़फोड़ किया गया था और 50 लोगों की गिरफ्तारी हुई थी। 

अब तक बता दूं वहां पाकिस्तान में हजारों की संख्या में मंदिर को तोड़े गए लेकिन हमारे हिंदुस्तान के वामपंथी दलों और सियासी पार्टियों को कोई गम नहीं है ।

हिंदुओं को सबक लेना चाहिए और हिंदुस्तान में इसके लिए क्रिया का प्रतिक्रिया देना बहुत ही जरूरी है ...